Wednesday, 16 October 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मां की मौत से दर्द में तड़प रहे अदनान सामी

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 07, 2024, 19:09 pm IST
Keywords: Adnan Sami Mother Died   बॉलीवुड के फेमस सिंगर अदनान सामी   Adnan Sami  
फ़ॉन्ट साइज :
मां की मौत से दर्द में तड़प रहे अदनान सामी बॉलीवुड के फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सामी की मां बेगम नौरीन सामी खान का इंतकाल हो गया है. इनकी उम्र 77 साल थी. मां की मौत की जानकारी सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर दी और दर्द भरा लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सभी की आंखें नम हो गई.

अदनानी सामी पाकिस्तान के रहने वाले थे. लेकिन इन्होंने पाकिस्तान को छोड़कर भारत की नागरिकता ले ली. मां की मौत से अदनान दर्द में तड़प रहे हैं. इस तड़पन का एहसास उन्हें पोस्ट से हुआ जो उन्होंने मां की मौत के बाद पहली बार लिखा. सिंगर ने लिखा- 'आप सभी को बेहद दुख हो रहा है ये बताते हुए की मां बेगम नौरानी सामी खान का निधन हो गया है. उनके जान से हम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वो बेहतरीन महिला थी और हर किसी की लाइफ में खुशियां भर देती थीं. हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे. अल्लाह उन्हें जन्नत दे.

अदनान के इस पोस्ट को खकर फैंस का भी दिल छलनी हो गया. सिंगर की मां का मौत के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी मां को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे और सिंगर को ढांढस बंधा रहे. एक यूजर ने लिखा- 'ओम शांति, अल्लाह उन्हें मोक्ष दे'. एक और यूजर ने लिखा- 'मेरी सांत्वना आपके और आपके पूरे परिवार के साथ है.

अदनान सामी ने कई हिट नंबर्स दिए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा फेमस 'बजरंगी भाईजान' फिल्म का गाना 'भरदे मेरी झोली है'. इस गाने को खूब पसंद किया गया. इसके अलावा अदनान ने कई एल्बम के गाने भी सुपरहिट हुए. इन गानों के अलावा अदनान अपने वजन कम करने के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहे. वहीं आने वाली 'कसूर' मूवी में भी अदनान का गाना उनके फैंस को सुनने को मिल जाएगा.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल