Wednesday, 16 October 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

आखिर क्या हुआ था जब गोविंदा को लगी गोली?

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 01, 2024, 16:21 pm IST
Keywords: Govinda Injured With Bullet   Govinda   गोविंदा   Shahi Sinha   वाइफ सुनीता   
फ़ॉन्ट साइज :
आखिर क्या हुआ था जब गोविंदा को लगी गोली?  बॉलीवुड के चीची यानी कि गोविंदा (Govinda) के पैर में गोली लग गई है. इस खबर से फैंस हैरान है तो वहीं उनकी जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं. फिलहाल एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं और अब इस अचानक हुए बड़े हादसे पर उनके मैनेजर का भी बयान आ गया है. मैनेजर ने ना केवल एक्टर की हालत अब कैसी है ये बताया बल्कि ये हादसा कैसे हुआ ये भी डिटेल में बताया.

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा  ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. इन्होंने बताया कि 'गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे. वो अपने पास लाइसेंसी रिवाल्वर रखते हैं. वो उसे साफ कर ही रहे थे कि रिवाल्वर उनके हाथ से अचानक गिर गई और पैर पर फायर हो गई. फिलहाल डॉक्टर ने गोली को निकाल दिया. वो अभी अस्पताल में ही हैं.

इस वक्त गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं. जहां पर उनका पूरा परिवार और वाइफ सुनीता मौजूद है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं. शुरुआती इलाज के बाद उनकी हालत फिलहाल बेहतर है. ये घटना मंगलवार सुबह करीब पौने 5 बजे हुई. एक्टर को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती करवा गया. पुलिस का कहना है कि गोली चलने के बाद वे तुरंत मौके पर पहुंची और गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया.

गोविंदा ने बताया कि वे ठीक हैं. उन्होंने फैंस और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया. गोविंदा ने कांपती आवाज में कहा कि 'गोली लगी थी... निकाल दी गई है... डॉक्टरों का धन्यवाद!' एक्टर के इस मैसेज के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. 
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल