Wednesday, 16 October 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जया बच्चन पर क्यों भड़के सलमान खान? एक्ट्रेस ने सलीम खान को लेकर कही थी ये बात

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 16, 2024, 14:44 pm IST
Keywords: Salman Khan   Galaxy Apartment   सलमान खान   Salman Khan News   भाईजान    एंग्री यंग मैन   Salman Khan    AngrY   Jaya Bachchan  
फ़ॉन्ट साइज :
जया बच्चन पर क्यों भड़के सलमान खान? एक्ट्रेस ने सलीम खान को लेकर कही थी ये बात  हाल ही में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और राइटर जावेद अख्तर के साथ 'एंग्री यंग मैन' के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए. इसी दौरान उन्होंने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जिन्होंने सलीम खान और जावेद अख्तर को बिगड़ैल कहा था. इन लोगों में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी के सांसद जया बच्चन का नाम भी शामिल है. जया बच्चन हमेशा से अपने बेबाक बयानों और गुस्से को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. उन्होंने सलीम-जावेद की जोड़ी को लेकर भी कमेंट किया था. 

दरअसल, कुछ समय पहले जया बच्चन ने जावेद अख्तर और सलीम खान की जोड़ी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसने सलमान खान को गुस्सा दिला दिया और उन्होंने अपनी तरह से उनको मुंह तोड़ जवाब भी दिया. डॉक्यूमेंट्री ‘एंग्री यंग मैन’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक वीडियो में जया, सलीम और जावेद को बदतमीज और बिगड़ैल कहती नजर आईं. इस पर सलमान ने बिना नाम लिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'ऐसा कहने वाले लोग पागल थे'. इतना ही नहीं, सलमान खान के इस रवैये को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

सलमान ने कहा, 'जिन कारणों से लोग उनके पिता के साथ काम नहीं कर पाए. चाहे डेट्स की कमी थी, प्लॉट पसंद नहीं आया या उनका चेहरा और कैरेक्टर नहीं भाए. वे कोई भी कारण हो सकता है. लेकिन उन लोगों ने उनके पिता को ये कहकर चिढ़ाना शुरू कर दिया कि उनका दिमाग ठीक नहीं था'. सलमान ने कहा, 'असल में दिमाग ठीक नहीं था उन लोगों का जो ऐसा कह रहे थे' सलमान ने ये भी कहा, 'उनके पिता और जावेद एक समय में एक के बाद एक हिट फिल्में लिख रहे थे और इस कारण उन्होंने कई प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स को मना भी किया'. 

सलमान ने बताया, 'इन्हीं कारणों की वजह से लोगों ने उन्हें अलग-अलग टैग देना शुरू कर दिया'. सलमान ने कहा, 'ये लोग बहुत बढ़िया काम कर रहे थे तो दिमाग इन लोगों का खराब नहीं हुआ था बल्कि इनके बारे में ऐसा बोलने वालों का हुआ था'. बता दें, 'एंग्री यंग मैन' सलीम खान और जावेद अख्तर की दोस्ती, करियर और फिल्मों पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री है. जिसको प्राइम वीडियो पर अलग-अलग एपिसोड में दिखाया जाएगा. इस डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर लॉन्च पर सलीम और जावेद की जोड़ी सालों बाद एक साथ नजर आई. 
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल